महिला ने लगाया ललऊ खेड़ा चौकी इंचार्ज पर सोना लूट व जान से मारने की धमकी जातिसूचक गालियां देने आरोप


उन्नाव : जनपद उन्नाव के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव गंगा खेड़ा, डीह में एक लगभग 35 वर्षीय महिला ने पूर्व ग्राम प्रधान कृष्णपाल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह, हिस्ट्रीशीटर लखन सिंह,नीरज सिंह व ललऊ खेड़ा चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव  पर  पीड़ित महिला ने जान से मार देने की धमकी व अपने पुत्र को फर्जी मुकदमों में फसाने  का आरोप लगाया है।
दिनांक 04/12/2019 को  महिला उषा पत्नी सुनील  ने पुलिस अधीक्षक महोदय को तहरीर देते हुए बताया कि  मेरे मोबाइल फोन पर डीह ग्राम प्रधान  कृष्णपाल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह,नीरज सिंह व लखन सिंह कई दिनों  से फोन कर रहे थे कि अपने घर के कागजात मुझे आकर दे दो या तो व्हाट्सएप पर भेज दो अन्यथा अंजाम बुरा होगा। जब महिला ने ऐसा नही किया तो महिला के छोटे पुत्र रामसजीवन को नीरज सिंह ने बुलाकर मारा पीटा व जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी।

दूसरी घटना  दिनांक 02/12/2019 रात 8 बजे की है।  जहाँ पर ललऊ खेड़ा चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव अपने दो सिपाहियों के साथ जब पीड़ित महिला घर में अकेली थी दरवाजे पर आये । जहां पर महिला ने कहा कि आपके साथ कोई महिला पुलिस कर्मी नही रात हो चुकी घर मे कोई नही आप लोग सुबह आइयेगा लेकिन चौकी प्रभारी ने महिला की एक न सुनी और जबरियन महिला के घर मे घुस गए और पीड़ित महिला के अनुसार सोने के झुमके जिनकी कीमत लगभग 18000 रु और 5000रु नगद व 2 मोबाइल हाथ से बलपूर्वक छीन ले गए तथा प्रार्थिनी को जबरियन खींचकर अपनी गाड़ी में बैठाने लगे। तब पीड़ित महिला ने हाथ -पैर जोड़कर अपनी जान बचाई।

पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान पति पर दर्ज हैं कईं अन्य संगीन धाराओं में मुकदमें
1. वर्ष 1993 जुलाई माह में हथगोला प्राप्ति।
2. वर्ष 1994 दिसंबर माह में सहअपराधी अम्बर दयाल निवासी रुस्तमपुर के साथ भारी कचहरी में जानलेवा हमला करना,आर्म्स एक्ट-25
3.वर्ष 1995 में गुंडा एक्ट की सीट में सम्मिलित कर जेल भेजा गया।
4. अपराध संख्या 443/95 धारा आर्म्स एक्ट।
5. अपराध संख्या 437/2001 धारा 498A/304B IPC व 3/4 DP एक्ट(सगी बहू को अपनी पत्नी की लाइसेंसी रायफल से मार डाला)
6.निल/07-334/323/504 IPC,3 एससीएसटी एक्ट।
7. मुकदमा संख्या 120369/94/ महाराष्ट्र जनपद ठाणे महाराष्ट्र प्रान्त में लूट की घटना।
अभी लगभग एक वर्ष  पहले ही आरोपी पूर्व प्रधान कृष्ण पाल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह व नीरज सिंह पर मुकदमा संख्या 1458/18  147,504,506,379 एससी/एसटी 3(द) व 3(ध) IPC में मुकदमा पंजीकृत किया गया था जो अभी तक विचाराधीन है।
सहित अन्य कितने ऐसे अपराध है जिसमे इसका नाम होता है। लेकिन राजनेताओं की से पहचान और मजबूत पकड़ के चलते यह खुलेआम घूमता रहता है।
--–-–--------------------------------------------

चौकी इंचार्ज पर लग चुके है गयी गंभीर आरोप।
मीडिया सूत्रों के अनुसार ललऊ खेड़ा चौकी इंचार्ज जितेंद्र यादव और पूर्व ग्राम प्रधान  से संबंधित कई मामले सुर्खियों में रहे है। अभी हाल में ही अगस्त महीने की 26 तारीख को एक मामला सुर्खियों में आया था जिसमे पूर्व ग्राम प्रधान और उनके पुत्र व भाई   ने एक वृद्ध महिला को मारा पीटा था। जो बाद में दबाव डालकर सुलह कर लिया गया था।

अब सोंचने की बात यह है कि जब कानून के रखवाले ही अपराधियों के साथ मिलकर  कानून की धज्जियाँ उड़ाएंगे तो अन्य अपराधियों का तो पता नही  क्या करेंगे?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.