किसान ने मुख्यमंत्री को दिया ज्ञापन शासन के बलबूते ग्राम प्रधान ने किसान के जमीन पर किया अवैध कब्जा

मोदी सरकार में ग्राम प्रधान की दबंगई आई सामने

उन्नाव,  उन्नाव जिले में फिर से ग्राम प्रधान की दबंगई आई सामने ग्राम प्रधान चलते शासन प्रशासन का रौब दिखाकर किसानों की जमीनों पर कर रहा अवैध कब्जा कई किसानों की जमीनों पर कर रखा अवैध कब्जा।
मामला उन्नाव जिले हसनगंज क्षेत्र का ग्राम चंदौली का है भैया लाल पुत्र गुरदयाल की भूमि संख्या 73 रकबा 0.110 हे.वा 137 रकबा 0.0540 हे.संक्रमनिय भूमिधर तौफीक अहमद पुत्र स्वर्गीय मुशीर अहमद के साथ है। गांव का ग्राम प्रधान एक दबंग किस्म का व्यक्ति है अपनी दबंगई से दबंग से भूमाफिया ग्राम प्रधान अनेकों व्यक्ति की जमीन अपने कब्जे में कर रखा है। मौके का ग्राम प्रधान होकर अधिकारी कर्मचारी की मिलीभगत से भैयालाल की भूमि पर दबंग ग्राम प्रधान जबरन कब्जा कर के आंगनबाड़ी के रोड का निर्माण कर रहा है। भैयालाल एक गरीब निर्बल असहाय व्यक्ति है।

जिसकी शिकायत भैयालाल एसडीएम हसनगंज को भी की लेकिन एसडीएम साहब ने भैया लाल की शिकायत पर तवज्जो नहीं किया प्रधान भैयालाल की भूमि पर खड़े हरे पेड़ नीम, सागौन को भी अपनी दबंगई से कटवा दिए और भैया लाल का बंगला भी गिरवा दिया। भैयालाल ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की लेकिन चलती ग्राम प्रधान की दबंगई से उच्चाधिकारियों ने भैयालाल कि एक ना सुनी और कोई भी कार्यवाही नहीं की ग्राम प्रधान और अधिकारियों से तंग आकर भैयालाल ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी से शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

 उन्नाव से रामकिशोर मौर्य  की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.