जमीनी विवाद में लाठी डंडो से पीटकर युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

गाज़ीपुर। मरदह थाना क्षेत्र के बरही(तड़िया)गांव में सोमवार की शाम जमीनी विवाद में गांव के ही दबंगो ने रामसरेख चौहान(34) की लाठी डंडे से मारपीट कर हत्या कर दिया।जबकि परिवार के अन्य कई सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।ग्रामीणों ने शव को बरही बाजार में रख कर राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर जाम लगा दिया है। परिवार वालों का आरोप है कि क्षेत्र कर हल्का के दारोगा प्रमोद गुप्ता दबंगो को रुपये लेकर संरक्षण देते थे।जिसके कारण हत्या हुई है।
गौरतलब है कि गांव में आबादी की जमीन को लेकर रामसरेख चौहान और गांव के ही मिश्री चौहान में विवाद था। 6 माह पूर्व मिश्री चौहान ने रामसरेख चौहान के पक्ष के लोगों पर थाना के एसआई प्रमोद गुप्ता में मिलकर छेड़खानी का मुकदमा पंजीकृत करा दिया।
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि प्रमोद गुप्ता गांव के दबंग मिश्री चौहान के यहाँ आते-जाते थे।और हम लोगों को प्रताड़ित करते थे।गांव के दबंगो ने पुलिस के संरक्षण में हत्या की है।मौके पर एसपी ग्रामीण ,बिरनो,दुल्लहपुर,जंगीपुर,नोनहरा,कासिमाबाद की पुलिस तैनात थी।रोड जाम किये हुए ग्रामीणों की मांग है कि मौके पर एसआई प्रमोद गुप्ता को बुलाकर उनके और गांव के दबंगो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तुरन्त गिफ्तारी की जाए। जीएसए न्यूज़ नेटवर्क गाजीपुर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.