उन्नाव पहली ही बारिश में नगर पालिका की खुली पोल

लोधनहार वासियों के वाहन हुए दरकिनार पैदल चलना हुआ दुश्वार


उन्नाव में पहले दिन ही बारिश होने से नगर वासियों को कच्चे रास्तों से आवागमन करना हुआ दुश्वार वाहन तो हुए दरकिनार पैदल भी चलना हुआ मुहाल। पहली ही बारिश में नगर पालिका की खुली पोल।

वार्ड नंबर 22 दरोगा बाग आयशा मस्जिद चांदमारी काशीराम मोड़ से लोधन हार जाने वाला मुख्य मार्ग पहली ही बारिश में विक्राल भयंकर नाले का रूप धारण कर लिया है। जिससे नगर वासियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है इस भयंकर दलदल में कोई बढ़ा वाहन नाही मोटरसाइकिल निकल पा रही है वाहनों को तो छोड़ो पैदल चलना भी नगर वासियों को हो रहा है मुहाल नगर वासियों ने कई बार नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को प्रार्थना पत्र स्वीकृत कराया मार्ग निर्माण व स्ट्रीट लाइट, नालिया बनवाने के संबंध में लेकिन अभी तक नगर वासियों को कोई भी नगर पालिका द्वारा मूलभूत सुविधा नहीं प्राप्त हो सकी जिससे नगर वासियों में अत्याधिक रोष व्याप्त है और ना ही नगरपालिका द्वारा मकानों को नगर पालिका में पंजीकृत नहीं किया गया।

 सोचने की बात तो यह है उन्नाव शहर में सांसद, विधायक केंद्र, सरकार राज्य सरकार , एक ही दल के होते हुए भी उन्नाव शहर का विकास कोसों दूर क्यों एक बड़ा सवाल❓

जिससे आक्रोशित लोधनहार दरोगा बाग चांदमारी नगरवासी नगर पालिका पर धरना प्रदर्शन करने के लिए हो जाएंगे मजबूर।

उन्नाव से क्राइम ब्यूरो मो. इदरीश की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.