मार्ग निर्माण व स्ट्रीट लाइट लगवाने के संबंध में नगर पालिका अधिकारी को दिया गया ज्ञापन

उन्नाव, वार्ड नंबर 22 के अंतर्गत दरोगा बाग आजाद नगर चांदमारी और लोधन हार और मोहल्ले वालों ने आजादी से अब तक मार्ग का निर्माण ना होने से और घरों का पानी निकलने के लिए नालिया और मार्गो पर स्ट्रीट लाइट ना लगने के कारण नगर वासियों विद्यार्थियों और आम जनमानस की परेशानियों कठिनाइयों का समाधान के लिए नगर वासियों ने नगर पालिका अधिकारी को ज्ञापन दिया।

उन्नाव उत्तर प्रदेश शासन-प्रशासन को अवगत कराना है दरोगा बाग वार्ड नंबर 22 के अंतर्गत निकट आयशा मस्जिद चांदमारी में रहने वाले प्रार्थी गण नगरवासी लगभग 7 ,8 वर्षों से मकान बनाकर रह रहे हैं लेकिन अभी तक नगर वासि  मूलभूत सुविधाओं से वंचित है ना तो आवागमन के लिए कोई सुगम मार्ग इंटरलॉकिंग व आरसीसी बनी है और ना ही घरों का पानी निकलने के लिए नालियां और ना ही सड़कों पर स्ट्रीट लाइट लगी है । बारिश के समय में घुटनों के बराबर कच्चे रास्तों में पानी भरता है घुटनों के बराबर पानी भरने से विद्यार्थियों को विद्यालय जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। सोचने की बात तो यह है यह मार्ग लोधन हार का मुख्य मार्ग है जो आजादी से लेकर अब तक नहीं बन सका पक्का।कच्चे रास्तों से प्रतिदिन आवागमन कर रहे हैं यहां के लोग और विद्यार्थी गण इस संदर्भ में शासन प्रशासन को कई बार प्रार्थना पत्र तथा प्रिंट मीडिया के माध्यम से ध्यान आकर्षित कराया जा चुका है लेकिन अभी तक कोई भी सकारात्मक परिणाम नहीं मिला है जिससे नगर वासियों में काफी निराशा का रोष व्याप्त है।
शासन-प्रशासन को उक्त विषयों की ओर ध्यान आकर्षित कराते हुए पूरी आशा और उम्मीद के साथ मोहल्ले की भौतिक सर्वे कराकर उक्त कार्य करवाने की कृपा करें जिससे नगरवासी और आम जनमानस की समस्याओं का निदान हो सके। मोनू, सुमित अनित, पप्पू ,भोला, सजीवन लतीफ ,इमरान मास्टर, मूवीद मोहम्मद इदरीश, लतीफ अकरम अली ,नासिर खान प्रकाश, मोहन, सोनू कुमार, किशन, सुटतु, रामू, गोपाल, महिंद्र, प्रमोद, प्रकाश कुमार आदि प्रार्थी गणों ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.