पटना में तेज रफ्तार कार का कहर सड़क पर सो रहे 4 बच्चों को कुचला, गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर की ली जान

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा सामने आया है, यहां के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में बीते देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बेहद तेज थी जिससे ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और ये बड़ा हादसा हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने बताया कि इस हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत हो गयी है जबकि एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति तथा घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस भयानक हादसे में तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है,इस घटना से आक्रोशित लोगों का गुस्सा कार के ड्राइवर पर फटा और उसकी इतनी पिटाई की कि उसकी मौत पिटाई से हो गई।

बताते हैं कि 3 बच्चों को कुचलकर कार का ड्राइवर तेजी से कार को भगाने लगा जिससे गाड़ी पर नियंत्रण खो गया और कार थोड़ा आगे जाकर एक पोल से टकरा गई उसके बाद कार पलट गई।कार के पलटते ही पीछे से गुस्साई भीड़ वहां आ गई और कार चला रहे शख्स की पिटाई शुरु कर दी उसकी इतनी पिटाई की कि पीटते-पीटते उसकी जान ले ली।

इस कार मे दो लोग सवार थे जिसमें से कार चालक की तो भीड़ ने पीटकर जान ले ली वहीं कार में सवार दूसरे शख्स की भी पिटाई की गई जिसमें उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद लोगों ने कानून अपने हाथ में ले लिया और आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया वहीं पुलिस मामले को शांत करने में जुटी रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.