प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने पर विदेश कमाने गए युवक ने प्रेमिका के अश्लील वीडियो एवं फोटोज किए वायरल

कोरबा. उत्तर प्रदेश से कोरबा रिश्तेदारी में आए युवक ने उसी घर की लड़की से पहले प्रेम कर लिया। दोनों नजदीक आए। इस दौरान युवक ने युवती के अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में कैद कर लिए। इधर युवक सउदी अरब कमाने चला गया और वहीं से ये सारे फोटो-वीडियो वायरल कर दिया। इसके युवती ने युवक और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
रजगामार चौकी इलाके में स्थित प्रेमनगर सरस्वती चौक में एक एसईसीएल कर्मी रहते हैं। उसके घर एक साल पहले रिश्तेदारी में आने वाला उत्तरप्रदेश के फतेहपुर निवासी शुभम यादव उर्फ शंभू आया था। जिसने एसईसीएल कर्मी की बेटी को पसंद कर लिया। वह 3 माह तक उसके ही घर में रुका हुआ था। इस दौरान युवती और उसमें नजदीकी बढ़ गई। साथ घूमने के दौरान युवक ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो अपने मोबाइल पर ले ली थी। 
इधर युवती की कहीं और तय हो गई शादी रजगामार से लौटने के बाद युवक सऊदी अरब में काम करने चला गया। जहां से वापस आने में उसे लंबा समय लगने की संभावना से युवती के परिजन ने उसके लिए नया रिश्ता खोजना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी होने पर सऊदी अरब से शुभम ने युवती से संपर्क किया। युवती ने परिजन के हिसाब से शादी करने की बात कही। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.