घटिया सड़क निर्माण पर जताई नाराजगी

नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत आदर्श नगर में 250 मीटर सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इसमें हो रहे खेल से लोगों में नाराजगी है। बताते हैं कि सड़क निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है वहीं नाली के निर्माण में पीली ईंटों का प्रयोग हो रहा है।


उन्नाव नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत आदर्श नगर में 250 मीटर सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इसमें हो रहे खेल से लोगों में नाराजगी है। बताते हैं कि सड़क निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है, वहीं नाली के निर्माण में पीली ईंटों का प्रयोग हो रहा है।
आदर्श नगर में 16 मई से 250 मीटर सड़क का निर्माण होना शुरू हुआ। ठेकदार ने जो पुरानी सड़क बनी थी उसी को खोद कर फिर से आरसीसी सड़क बनानी शुरू कर दी है। न तो बोल्डर डाले गए और न ही सड़क को खोदाई की गयी। पुरानी सड़क को ही खोदकर उस पर मसाला डलाकर बनाने की तैयारी की जा रही है। मोहल्ले में रहने वाले शशिकांत, शिव शंकर, आशुतोष मिश्रा, डा राजीव खरे, मुन्ना जायसवाल आदि ने नाराजगी जतायी है। इन लोगों का कहना है कि सड़क को खोदकर डाल दिया गया है और उसी पर मसाला डालकर फिर से बनाने की तैयारी हो रही है, जबकि पूरी सड़क को दोबारा से खोदकर बोल्डर डालकर बनाने का टेंडर है। वहीं अभी तक नाली भी नहीं बनायी गई है जो नाली बनायी गई हैं उसमे पीली ईंट का प्रयोग किया जा रहा है।

सड़क के गड्ढों तक की नहीं हुई भरान

इस सड़क में जगह-जगह गड्ढे हैं, जिनकी भरान होना जरूरी था, लेकिन इसे भी नहीं किया गया है। खेल करने के लिए पुरानी आरसीसी को ही उधेड़ कर रख दिया गया है। वहीं जहां पर गड्ढे थे उन्हें नहीं भरा गया है। ऐसे में सड़क निर्माण को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

उन्नाव से मोहम्मद इदरीश की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.