छोटी सी चिंगारी बनिया का कारण आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक

चितबड़ागांव, बलिया। स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 4 मालवीय नगर (आशापुर) में देर शाम रियासी झोपड़ी में आग लग जाने से आवास के लिए मिला ₹50000 सहित गृहस्ती का सारा सामान व चार बकरियां एवं एक भैंस भी आग की भेंट चढ़ गई।
सूचना पर पहुंची 100 नंबर पुलिस एवं ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक सब कुछ समाप्त हो चुका था।आग लगने का कारण चूल्हे से निकली चिंगारी बताई जा रही है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 4 मालवीय नगर (आशापुर) निवासी राजेश राम पुत्र सुदामा राम का परिवार घर से बाहर था और बच्चे दूध गर्म कर रहे थे की चूल्हे से निकली आग की चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गयी और जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया
  और उसमें आवास के लिए मिला रुपया 50000 नगद, सबका आधार कार्ड, राशन कार्ड, बैंक पासबुक एवं गृहस्ती का सारा सामान सहित चार बकरियां वह एक भैंस आग से झुलस कर दम तोड़ दिए।
। सूचना पर पहुंची 100 नंबर पुलिस एवं ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर किसी तरह काबू तो पा लिया गया लेकिन तब तक सब कुछ आग में जल कर समाप्त हो चुका था  घटना की सूचना संबंधित लेखपाल को दे दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.