बेगूसराय: मुस्लिम युवक को नाम पूछकर गोली मारी

बिहार के बेगूसराय में एक मुस्लिम युवक को नाम पूछकर गोली मारने की वारदात सामने आई है। गोली लगने से घायल हुए शख्स का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवक वीडियो में अपने साथ हुई पूरी वारदात के बारे में बता रहा है। इस युवक का नाम कासिम है।

इस वीडियो को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि कासिम ने अपना नाम बताकर अपनी जिंदगी लगभग खो दी थी। लेकिन ये सच है कि मैं डर रहा हूं, ये पागलपन कहां से आता है? ऊपर से। बीजेपी के नेतृत्व ने हमें लगातार पाकिस्तान के साथ जोड़ दिया है. हम उनकी नजर में मानवीय नहीं हैं, हम निशाने पर हैं।

कन्हैया कुमार ने भी ट्वीट कर कहा कि बेगूसराय में एक मुस्लिम फेरीवाले को पाकिस्तान जाने की बात कहते हुए गोली मार दी गई। इस तरह के अपराधों को बढ़ावा देने के लिए ऐसे तमाम नेता व उनके राग दरबारी दोषी हैं जो दिन-रात सियासी फ़ायदों के लिए नफ़रत फैलाते हैं। अपराधियों को सज़ा दिलाने तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

मोहम्मद कासिम कुम्भी गांव में एक डिटर्जेंट सेल्समैन है। उसने उसे गोली मारने वाले हमलावर की पहचान राजीव यादव के रूप में की है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियों में उसने बताया कि उसे गोली मारते समय राजीव शराब के नशे में था। कासिम ने बताया कि उसने मुझे पहले रोका और फिर नाम पूछा। जब मैंने अपना नाम बताया तो उसने कहा कि मुझे पाकिस्तान जाना चाहिए और फिर मुझ पर गोली चला दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.