बलिया जनपद के मोहम्मदाबाद मुख्य मार्ग पर श्याम पैलेस के सामने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम का किया गया आयोजन

चितबड़ागांव, बलिया। बलिया मोहम्मदाबाद मुख्य मार्ग पर श्याम पैलेस के सामने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मंचीय कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया।
दोपहर 3:25 पर अमित शाह का उड़न खटोला चितबड़ागांव की धरती पर उतरा ।राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर एक बार मोदी सरकार  व बलिया के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त को बलिया से भारी मतों से जिताने के लिए संकल्प को दोहराते हुए कांग्रेस व सपा,  बसपा पर जमकर निशाना साधा ।सपा -बसपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इनका एक ही नारा है मोदी हटाओ कुर्सी हथियाओ।भृगु बाबा की धरती पर चितू पांडे व मंगल पांडे की धरती को नमन करते हुए मोदी सरकार के विभिन्न उपलब्धियों और सरकार द्वारा प्रदत्त योजनाओं के बारे में बताया ।उन्होंने अपने आधे घंटे के अपने वक्तव्य में से जोरदार भाषण देते हुए फिर एक बार मोदी सरकार को चार बार दोहराया और भारत माता की जय के साथ अपनी वाणी को विराम दिया ।
उक्त समारोह में राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, विधायक सुरेंद्र सिंह, विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल, केतकी सिंह, विधायिका अलका राय, नागेंद्र बहादुर पांडे. भाजपा कार्यकर्ता मुनीब राजभर सहित सैकड़ों भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.