घर का ताला सहित कुंडी तोड़कर चोरों ने उड़ाया नगदी एवं कीमती आभूषण

चितबड़ागांव,बलिया। स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड न०- 4 मालवीय नगर में सोमवार की रात अज्ञात पहर में घर का ताला तोड़कर नगदी सहित कीमती आभूषण चोरों ने उड़ा दिया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा ली एवं तलाश में जुट गई ।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के वार्ड न० - 4 मालवीय नगर निवासी चन्द्रमा यादव के घर में सोमवार की रात अज्ञात पहर में चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घूस गए और बक्से में रखा  ₹ 5000/= रूपए, मंगलसूत्र, पायल, मंगटीका सहित कीमती कपड़े भरा बक्सा उठा ले गए और 200 मीटर की दूरी पर दक्षिण तरफ खेत में बक्से को तोड़कर सारा सामान उड़ा ले गए  घटना के संबंध में चन्द्रमा यादव की पत्नी माया देवी ( 47) वर्ष ने बतलाई कि मेरा पति विगत कई वर्ष पहले घर से निकले थे और अब तक  कोई उनकी सूचना नहीं  मिली और न  ही लौटकर आए।
मैं किसी तरह छः पुत्री व एक पुत्र का पालन-पोषण मेहनत मजदूरी करके गुजारा करती हूं तथा 4 पुत्रियों की शादी-ब्याह भी कर चुकी हूं, जबकि अभी भी दो बेटी तथा एक पुत्र का पालन पोषण मेहनत मजदूरी से कर रही हूं और एक लड़की का शादी भी तय कर दी थी इस चोरी के हो जाने से मेरी बेटी का शादी का क्या होगा? इस परिस्थिति में चोरों ने मेरा जीना दूभर कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.