सात आठ सालों से रह रहे लोग लेकिन अभी तक उनके मकान नंबरो का नहीं है पता



 मकानों को नगर पालिका में दर्ज करने के नगर पा. अधिकारी करते हैं रुपयों की मांग

उन्नाव:-  दरोगा बाग की नई  बस्ती चांदमारी के निकट जो आजाद नगर के नाम से जानी जाती हैं हम 7, 8 सालों से रह रहे लोग लेकिन अभी तक तरस रहे हैं मकान नंबरों का पता कीजिए। सूत्रों के मुताबिक आपको बताते चलें मकान नंबर व पता हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है जो हमारे भारतीय होने का प्रूफ है जहां एक तरफ मुख्यमंत्री के आदेशानुसार जगह जगह पर इलेक्शन कार्ड बनवाने के बूथ खोले गए। वहीं एक तरफ उन्नाव नगर पालिका के कर्मचारियो चलती मनमानी से 7, 8 सालों से रह रहे नगर वासियों के मकानों को अभी तक नहीं दर्ज किए गए नगर पालिका में सूत्रों के हवाले से नगरवासी कई बार नगर पालिका के चक्कर लगाए मकानों को नगर पालिका में दर्ज कराने के लिए लेकिन नगर पालिका में बैठे हमारे आला अधिकारी करते हैं मकानो को दर्ज करने के लिए पैसों की मांग किसी से 7000 तो किसी से 8000 हजार ।
जिले में बैठे आला अधिकारियों के लिए एक बड़ा सवाल क्यों नहीं की जाती है ऐसे खुश करो अधिकारियों पर कार्रवाई क्या यही है सबका साथ सबका विकास।

 *कच्चे रास्तों से आवागमन करते हैं नगरवासी*

8 सालों से रह रहे नगरवासी लेकिन अभी तक इनके लिए रास्तों का पता नहीं।  यहां के बच्चे विद्यालय का आवागमन कच्चे रास्तों के साथ करते हैं सबसे बड़ी दिक्कत है बारिश में। विद्यार्थियों नगर वासियों के लिए होती है भयंकर बारिश का मौसम होता है खतरनाक घुटनों के बराबर मजा कर जाते हैं बच्चे अपने स्कूल वह विद्यालय के लिए प्रतिदिन आवागमन करते हैं। अभी तक कोई भी नेता अधिकारी इस बस्ती की तरफ मुड़कर भी नहीं देखा नगर वासियों का कहना है मोहल्ले का विकास होगा या नहीं एक बड़ा सवाल❓

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.