समूह में अरदास कर शीघ्र स्वास्थ्य की कामना - पतविंदर सिंह

समाजसेवी सरदार पतविंदर सिंह ने सामाजिक युवाओं की बैठक गुरु नानक नगर स्थित स्वर्गीय भूपेंद्र सिंह सभागार में हुई जिसमें  सूरत की एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई जिसमें इमारत में चलने वाली कोचिंग क्लासेस में पढ़ने वाले बच्चों की मौत दम घुटने. जलने व इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल से कूदने की वजह से 20 छात्रों की मौत हो गई सभी उपस्थित सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान के चरणों में अरदास की एवं घायल बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की गई साथ ही प्रधानमंत्री. मुख्यमंत्री जी को पत्र भी  समूह में लिखा गया 
आदरणीय नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री. भारत सरकार.व
माननीय योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार
मान्यवर  जी.
गुजरात मे जिस तरह से आग से बचने के लिए बच्चे चौथी मंजिल से  कूद -कूद कर अपने प्राण गवाएं हैं इससे मन बहुत दुःखी है। ईश्वर उन्हें अपने चरणों मे स्थान दें व उनके परिजनों को हिम्मत. शक्ति और साहस इस दुख को सहन करने का साहस दें।
अपने देश/प्रदेश में न केवल कोचिंगों में यही स्थिति है बल्कि कई दुकानों, घरों , अस्पताल, स्कूलों , चारों धर्मों के कई धार्मिक स्थानों में भी ऐसी ही स्थिति बनी हुई है।
 हम सभी समूह में आपसे अनुरोध है कि इस घटना से सीख लेकर यथासंभव सार्वजनिक प्रयोग के भवनों की जाँच करा  कर आम नागरिकों के जान-माल और सुरक्षा का संज्ञान लें जिससे ऐसी घटना अन्यत्र और कहीं न हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.