झगड़े के बाद पति पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा दी जान, मचा हड़कंप

झगड़े के बाद पति पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा दी जान, मचा हड़कंप

आसीवन थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ नई बस्ती की घटना मृतक दंपति के 3 बच्चे

उन्नाव. छोटे-मोटे झगड़े के बाद खौफनाक कदम उठाने से परहेज नहीं करते हैं फिर चाहेे उनका सब कुछ ही क्यों ना बिगड़ जाए। इसी प्रकार का एक मामला आज सुबह उस समय आया जब मामूली झड़प के बाद पति पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी जैसे ही घर वालों को मिली हड़कंप मच गया।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में बातचीत करने पर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी प्रकार का शिकायती पत्र नहीं आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आसीवन थाना क्षेत्र की घटना
घटना आसीवन थाना क्षेत्र के मोहल्ला सिद्धनाथ नई बस्ती का है। उक्त मोहल्ला निवासी दीपू (27) पुत्र नन्हके उसकी पत्नी दीपू (25) जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही घर वालों को भी वहां कोहराम मच गया। देखते देखते घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। दरवाजे पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पड़ोसियों ने बताया कि सुबह पति पत्नी के बीच मुंहा चाई हुई थी। जिसके बाद आक्रोश में दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। मृतक दंपति के तीन बच्चे हैं। जिनका गुमसुम चेहरा देख मौके पर मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई। परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है।
क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने आसीवन घटना के संबंध में बताया कि आज सुबह की घटना है। पति पत्नी में लड़ाई होने के बाद आपस में जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक किसी भी प्रकार की कोई शिकायती पत्र नहीं आया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.